loading...

मेरी डोमेन खरीदने की इच्छा पूरी हो गई – Meri Domain kharidne ki ichchha puri ho gai

प्रिय दोस्तों पिछले कई दिनों से सोच रहा था की अपने “merahindiblog2013.blogspot.com” के लिए कोई डोमेन ले लिया जाए. मेरी यह सोच आज आप सभी साथियों के सहयोग से पूरी हो गई है. इसके लिए मैं आप सभी दोस्तों का दिल की गहराई से धन्यवाद् करता हूँ.

आप सब ने मेरे लिखे पोस्ट पढ़कर मुझे इस काबिल बनाया और मेरे अंदर नए पोस्ट लिखने का जूनून पैदा किया. दोस्तों यदि आप मेरे पोस्ट नहीं पढ़ते और मेरे लिखे पोस्टों की सराहना नहीं करते तो शायद मैं कभी का ब्लॉग छोड़ चूका होता. लेकिन आप सभी ने मेरे इस लक्ष्य तक पहुचने में मेरी मदद की जिसके परिणाम से मैं आज एक खुद का .कॉम बनाने में सफल हुआ.  Read More Posts

दोस्तों आप मेरे लिखे पोस्टों को इसी तरह से पढ़ते रहे और जो पोस्ट आपको पसंद आए उन्हें अपने फ्रेंड सर्कल में शेयर करके और हर पोस्ट पर दिए गए “like” बटन से पोस्ट लाइक करके मेरी हिम्मत्त बढ़ाते रहे और अपना आशीर्वाद मुझे देते रहे ताकि मैं अपनी हिंदी भाषा में इसी तरह पोस्ट लिखता रहूँ. दोस्तों आप इस ब्लॉग के नए एड्रेस “http://www.merahindiblog.com/” को बुकमार्क कर ले.

दोस्तों जो भी अपना ब्लॉग बनाकर लेख लिखने की इच्छा रखता है उनके लिए मैंने ब्लॉग बनाने का तरीका और उसपे पोस्ट कैसे लिखे तथा ads कैसे लगाएँ ये सभी जानकारी भी लिखी है जो आप उपर दिए गए मेनू में “ब्लॉग बनाए” टैब पर क्लिक करके पढ़ सकते हो, यह सब काम बिलकुल मुफ्त होता है.

सभी दोस्तों को एक बार फिर हाथ जोड़कर धन्यवाद देता हूँ.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *